जाने कितना है TVS Apache RR 310 के फीचर्स और परफॉर्मेंस मे दम !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Join Now

TVS Apache RR 310 : टीवीएस का यह वेरिएंट हाल ही में लॉन्च हुआ है और इसमें पावरफुल फीचर्स तथा शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलता है।जैसा की टेस्ट ड्राइविंग के बाद पता चला है कि इसके फीचर्स और इसके इंजन कितने हाई परफार्मेंस कर रहे हैं और इसमें कौन से ऐसे अलग से फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। जो इसके पिछले वेरिएंट में देखने को नहीं मिलता है साथ में दोस्तों आज हम इस पोस्ट में यह भी जानेंगे कि यह बाइक की परफॉर्मेंस और उसकी ड्राइविंग एक्सपीरियंस कितनी शानदार है।

और इसकी कीमत कितनी रखी गई है जो कि आपको अन्य बाइक की तुलना में काफी काम भी देखने को मिल सकती है वहीं पर यह बाइक स्पोर्ट लुक के साथ लांच हुई है। तो चलिए दोस्तों हम इसकी सभी स्पेसिफिकेशन और इसकी परफॉर्मेंस के बारे में जानते हैं जो कि हमें जानकारी प्राप्त हुई है।

शानदार परफॉर्मेंस और बेहतरीन ड्राइविंग

Engine Capacity312.2 cc
Mileage – ARAI34.7 kmpl
Transmission6 Speed Manual
Kerb Weight174 kg
Fuel Tank Capacity11 litres
Seat Height810 mm

बाइक की शानदार परफॉर्मेंस की बात की जाए दोस्तों यह मार्केट में अभी तक लोगों के दिलों पर राज कर रही है क्योंकि इसके दमदार इंजन और बेहतरीन डिजिटल फीचर्स लोगों के दिल को जीत लिया है। इसमें 310 सीसी के दमदार इंजन को दिया गया है जो की हाई पावर को जनरेट करने वाला इंजन है। जिसकी टॉप स्पीड भी काफी शानदार है। वही दोस्तों इस बाइक का पिकअप बहुत ही ज्यादा है जो कुछ ही सेकंड में लंबी दूरी तय करने के लिए तैयार हो जाता है।

इस बाइक में आपको ड्राइविंग एक्सपीरियंस भी काफी बेहतरीन मिलता है। जिसकी हैंडल और इसकी सीट का डिजाइन कुछ इस प्रकार से किया गया है की लंबी दूरी तय करने के बाद भी आपको थकान भी महसूस नहीं होता है। वहीं इसकी बॉडी स्ट्रक्चर की डिजाइनिंग और इसकी शानदार लुक काफी प्रीमियम है जैसा कि यहां बाइक गड्डू पर और उबाल खबर रास्तों पर चलने में सक्षम है। इसमें आपको बेहतरीन स्प्रिंग देखने को मिलता है जो किसी भी प्रकार के गधो पर तथा अन्य टेढ़े मेढ़े रास्तों पर चलने मदद करता है।

इसके शानदार फीचर्स और माइलेज

 TVS Apache RR 310
TVS Apache RR 310

टीवीएस के इस बाइक में 310 सीसी की पावरफुल इंजन के इस्तेमाल के साथ एयर कूल्ड वाले इंजन को दिया गया है जो किया एक सिलेंडर वाला इंजन है इसमें माइलेज काफी शानदार मिलता है। जो प्रति लीटर लंबी दूरी तय करने में काफी मदद करता है वहीं इसके फीचर्स की बात है। तो इसमें दोस्तों आपको कई डिजिटल फीचर्स और कई सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं। जो आपके लिए काफी बेस्ट होने वाला है इसमें आपको स्पीडोमीटर ,ऑडोमीटर ,रफ्तार मी जैसे कई डिजिटल फीचर्स दिए गए हैं ।

आपको इसमें मोबाइल एसएमएस के भी कनेक्टिविटी का ऑप्शन मिल जाता है। इस बाइक में आपको एलइडी लाइट्स की खास सुविधा दी गई है जो रात में चलने के लिए आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस देती है। इस बाइक में मोबाइल एप कनेक्टिविटी का भी सुविधा दिया गया है जिसमें आप नेविगेशन एसिस्ट और को बैटरी अलर्ट की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं इससे आप मोबाइल द्वारा देख भी सकते हैं।

शानदार लुक और कीमत

जैसा कि इस बाइक की लोक और डिजाइन की बात करें तो इसे न्यू मॉडल तथा अपडेटेड फीचर्स के साथ लांच किया गया है। यह एक सपोर्ट बाइक की तरह है और इसकी टॉप स्पीड भी काफी शानदार है। जो मात्र कुछ सेकंड में जीरो से 100 किलोमीटर की स्पीड को पकड़ लेता है। वहीं पर दोस्तों यह भाई 2 से 3 कलर के वेरिएंट में लांच हुई है इसमें ब्लैक रेड व्हाइट जैसे कलर किए गए हैं इसकी कीमत भी बात करें तो भारतीय बाजार में उसकी शुरुआती कीमत बहुत ही कम देखने को मिलती है।

यह आपको तकरीबन 275000 से लेकर ₹300000 के बीच में मिलने वाली है कोई आप कंपनी की तरफ से चल रहे EMI ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं। जिसमें आप काम से कम रुपए खर्च कर से खरीद सकते हैं और मंथली पेमेंट कर सकते हैं या आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन होने वाला।

इसे भी पढ़ें :-

Yamaha RayZR 125 Fi Hybrid: जानिए इस नई स्कूटर की बेहतरीन टेक्नोलॉजी और आकर्षक कीमत

yamaha rx100 अपने पुराने अवतार में कर रही है वापसी नया लुक और शानदार डिजाइन ने जीत लिया लोगों का दिल !

Honda CB350 RS बाइक दमदार फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ इतनी कम कीमत में हुई लॉन्च !

Leave a Comment