Royal Enfield Classic 350: बेहतर लुक और शानदार फीचर्स से बनेगी बात, आइए जाने क्या है इसमें खास

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Join Now

Royal Enfield Classic 350: दोस्तों अब जो बाइक के बारे में बताने वाले हैं। इसे मुख्य रूप से बहुत ही अच्छे तरीके से परिचित होंगे। क्योंकि इस बाइक का नाम हर उम्र के लोगों के जुबान पर सबसे पहले आता है। और यह सभी की पहेली पसंद होती है। जी हां दोस्तों मैं Royal Enfield Classic 350 के बारे में ही बात कर रहा हूं। कंपनी कुछ दिन पहले इसे एक नए अवतार एवं नई वेरिएंट के साथ दोबारा से मार्केट में पेश किया है जिसका लोक तू क्लासिक है। लेकिन उसके फीचर्स लेटेस्ट है या नहीं आई जानते हैं।

Royal Enfield Classic 350 स्पेसिफिकेशन

Model Royal Enfield Classic 350
Max Power20.21 PS @ 6100 rpm
Front BrakeDisc
Displacement349 cc
No. of Cylinders1
Max Torque27 Nm @ 4000 rpm
Price 2.14 Lakh

Royal Enfield Classic 350 का नए अवतार का डिजाइन

Royal Enfield Classic क्लासिक से सभी लोग अच्छी तरीके से परिचित होंगे। लेकिन आप इसके पुराने मॉडल से परिचित होंगे। अभी आपने इसके नए मॉडल के बारे में नहीं जाना है। तो आपको बता दें कुछ दिन पहले कंपनी ने इसके नए मॉडल को मार्केट में उतारा है। जिसका डिजाइन तो काफी क्लासिक रखा गया है। और इसके डिजाइन कोई भी विशेष रूप से ज्यादा बदलाव नहीं किया गया। इस पुराने की जैसा ही रखा गया है हां आपको इसके फीचर्स एवं अन्य सिस्टम में बदलाव देखने को मिलेंगे तो लिए ऑन सिस्टम को जानते हैं।

Royal Enfield Classic 350 देखे कलर ऑप्शन

इसे भारतीय मार्केट में में 11 अलग-अलग रंगों के साथ उतारा जाएगा। अगर उन रंगों की बात करें। तो क्रोम रेड, क्रोम ब्रांच डार्क ब्लैक डार्क, इत्यादि इसके इतने कलर के साथ मार्केट उतारने का यह लक्ष्य रखा गया है। कि कस्टमर के सामने कई विभिन्न रंग होंगे। जिससे अपनी पसंद के रॉयल एनफील्ड को ग्राहक अपने घर ले जा सकते हैं। उनके सामने कई कलर ऑप्शन उपलब्ध रहेंगे।

Royal Enfield Classic 350 फीचर्स देखें

दोस्तों क्लासिक 350 के नए वेरिएंट के फीचर्स की बात करें तो वह काफी शानदार एवं जबरदस्त रखा गया है। जिसमें आपको ट्रिपल टर्न बायोटिक नेविगेशन सिस्टम की सुविधा देखने को मिलेगी। मोटरसाइकिल में नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और इनफॉरमेशन पैनल जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। यही इसमें आपको यूएसबी चार्जिंग एवं टेल लाइट अपडेट एग्जास्ट पाइप की सुविधा मिलती है। इसमें आपको 13 लीटर वाली फूल ट्रेन की सुविधा दी गई है जिसका उपयोग आप लंबी रीडिंग के लिए कर सकते हैं।

Royal Enfield Classic 350 इंजन पावर देखें

नई क्लासिक 350 बाइक में आपको 349 सीसी का पावरफुल इंजन का सहयोग देखने को मिलेगा। इसमें आपको सिंगल सिलेंडर का स्ट्रोक इंजन के साथ तैयार किया गया है। इस इंजन को 6100 आरपीएम पर 20.2 बीएसपी का पावर और 4000 आरपीएम पर 22 एमएम का टार्क जनरेट करने के लिए पूरी तरह से तैयार किया गया है। यह इंजन 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ उपलब्ध है।

Royal Enfield Classic 350 कीमत

दोस्तों क्लासिक 350 का कीमत उसके ऑपरेशन के हिसाब से निर्धारित किया गया है क्योंकि इसमें इतने सारे फीचर्स और नए-नए इस स्पेसिफिकेशन की सुविधा दी गई है इसलिए उसकी कीमत वेरिएंट के हिसाब से निर्धारित किया गया है अगर आप इसके पहले भी दिन के गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो उसका प्राइस ₹1 लाख से शुरू होता है और जब आप उसके टॉप मॉडल की ओर जाते हैं तब उसका प्राइस ₹2 लाख तक जाता है।

इसे भी पढ़े:-

New-Gen Honda Amaze: जल्द ही होंडा लॉन्च करेगी !अपनी नई जनरेशन अमेज कार, कम कीमत में मिलेगा BMW का मजा

Maruti Fronx 2024: इस कार को खरीदने पर मिलेगा 77 हजार की बंपर छूट,ऑफर बस कुछ समय के लिए, अभी के एडवांस बुकिंग!

Maruti Alto Cng 2024: पूरी तरह से है! तैयार माइलेज के मामले में सभी को करेगी! पस्त, इतनी होगी! इसकी कीमत और ऐसे होंगे खूबियां

2 thoughts on “Royal Enfield Classic 350: बेहतर लुक और शानदार फीचर्स से बनेगी बात, आइए जाने क्या है इसमें खास”

Leave a Comment